c# - Sending email through a Google Apps account is working locally, but not on my web server -


संबंधित:

मेरा प्रश्न है उसी प्रकार मैंने निम्नानुसार कार्यान्वित किया। यह हास्यास्पद है कि यह मेरे देव लैपटॉप पर खूबसूरती से काम करता है, लेकिन जब यह वेब सर्वर पर पोर्ट किया जाता है, तो कोई स्पष्टीकरण नहीं होता है।

मेरी एसएमटीपी कॉन्फ़िग मेरे web.config फ़ाइल में है मैंने Koistya के जवाब पर आधारित mods बनाया:

  & lt; mailSettings & gt; ** बदला ** & lt; smtp = "my@email.com" & gt; & Lt; नेटवर्क होस्ट = "smtp.gmail.com" password = "[password]" port = "587" userName = "my@email.com" / & gt; & Lt; / smtp & gt; ** मूल ** & lt;! - & lt; smtp from = "my@email.com" & gt; & Lt; नेटवर्क होस्ट = "मेल.डोमेन.कॉम" पासवर्ड = "[पासवर्ड]" पोर्ट = "25" यूजरनेम = "my@email.com" / & gt; & Lt; / smtp & gt; - & gt; & Lt; / mailSettings & gt;  

मेरा .NET C # कोड (पहले और हटाए जाने के बाद):

  smtpClient mSmtpClient = नया SmtpClient (); MSmtpClient.EnableSsl = true; mSmtpClient.Send (संदेश);  

जैसा कि मैंने कहा यह मेरे देव पर्यावरण पर बहुत अच्छा काम करता है लेकिन वेब पर नहीं। क्या कोई मदद कर सकता है? धन्यवाद।

आपकी सेटिंग्स सही हैं हम अपने वेब एप्लिकेशन में हर समय मेल भेजने के लिए जीमेल का उपयोग करते हैं आपका सर्वर संभवत: पोर्ट 587 पर जावक यातायात को अवरुद्ध कर रहा है। मैं आपके होस्ट से संपर्क करूंगा और देखूं कि क्या ये अन्यथा मदद कर सकता है, आपको नये मेल या नया होस्ट की आवश्यकता होगी।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

Visual Studio 2005: How to speed up builds when a VSMDI is open? -

booting ubuntu from usb using virtualbox -