javascript - Wondering if there is a .html() equiv that can used for xml? -


  $। Ajax ({प्रकार: "GET", url: "awards.xml", डेटाटाइप: "xml ", सफलता: parseXml}); फ़ंक्शन parseXml (xml) {  

मैं देख रहा हूँ

  $ ("# xml_test")। अनुलग्नक ($ (यह) .फंड ("पुरस्कार") .text ()); });  

मेरे पुरस्कार नोड्स से सभी पाठ लौटाता है

  $ ("# xml_test")। अनुलग्नक ($ (यह) .फंड ("पुरस्कार") .html ()); });  

मेरे पुरस्कार नोड्स में उनमें कुछ html है इसलिए मैं उम्मीद कर रहा था कि मैं इसे .html () के साथ प्रदर्शित कर सकता हूं लेकिन मैं उस दस्तावेज में देख सकता हूं जो। Html () को एक्सएमएल के साथ प्रयोग नहीं किया जा सकता है।

क्या कोई वैकल्पिक या वैकल्पिक हल है जिसे किसी को एचटीएमएल को PHP में एएसएमएक्स () फ़ंक्शन के समान दिखाना है।

धन्यवाद

मुझे लगता है कि एक आपके प्रश्न से संबंधित है:

असल में XMLDom का उपयोग करें, इस कार्य के लिए JQuery नहीं। फिर आप अपने एचटीएमएल को सीडीएटीए ब्लॉक में डाल सकते हैं और अपने पुरस्कार सामग्री को तुरंत आउटपुट कर सकते हैं (इस तरह मैं आपकी समस्या समझता हूं):

  & lt; पुरस्कार & gt; & LT; पुरस्कार & gt; & Lt;! [सीडीएटीए [& lt; मजबूत & gt; & gt; आपने यह पुरस्कार जीता & lt; / strong & gt; ]] & Gt; & Lt; / पुरस्कार & gt; & Lt; / पुरस्कार & gt;  

Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -