c# Winforms Controls rendering the components they are positioned over to a bmp (intelligent screenshot?) -


समस्या:

मेरे पास एक उपयोगकर्ता नियंत्रण (लाइटबॉक्स्) है जो कि कई अन्य नियंत्रणों को ओवरले करता है उपयोगकर्ता नियंत्रणों को देखता है, जो उस पर स्थित है, लेकिन उपयोगकर्ताओं को लाइटबॉक्स के तहत नियंत्रणों के साथ इंटरैक्ट करने की अनुमति नहीं देता।

प्रश्न:

मैं कैसे एक बीएमपी (स्नैपशॉट) को रेंडर करने के लिए Lighbox नियंत्रण प्राप्त कर सकता है: Winforms (लगभग कुख्यात रूप में मुझे पता लग रहा है) अल्फा मिश्रण को संभालने में बुरा है।

स्पष्टीकरण:

इसके कारण मैं यह करने के लिए देख रहा हूं कि लाइटबॉक्स को इस रेंडर स्नैपशॉट से अपनी पृष्ठभूमि को आकर्षित करने की इजाजत देना है। यह (उम्मीद है) उन मुद्दों को रोक देगा जो मुझे बड़ी मात्रा में झिलमिलाहट और अवांछनीय रेंडरिंग से प्रभावित कर रहा है।

क्या ये भी संभव है ?!

आपकी मदद के लिए धन्यवाद।

संपादित करें 1: मुझे कुछ ऐसे मुद्दों का सामना करना पड़ता है जो मैं सामना कर रहा हूं और कम से कम यह बताता हूं कि मैं क्या करने का प्रयास कर रहा हूं, यानी पृष्ठभूमि का बफर बनाओ छवि। हालांकि, इस बात को स्पष्ट करने के लिए कोई लिंक नहीं है कि यह कैसे हासिल कर सकता है

आप नियंत्रण को आकर्षित करने के लिए फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं एक बिटमैप के लिए:


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -