.net - What's the difference between an SQL transaction at the stored procedure level and one at the SqlConnection level? -


कहें कि MSSQL सर्वर पर एक संग्रहीत कार्यविधि एक BEGIN हस्तांतरण / कॉममिट ट्रांस्ज़ाक्शन का उपयोग करते हुए एसक्यूएल लेनदेन का उपयोग करता है, कैसे क्या यह शुरुआत और एक से ADO.NET का उपयोग करके SqlConnection.BeginTransaction () ?

एडीओ। नेट के लिए, इसमें कोई अंतर नहीं है यह एमएसडीएन में परस्पर रूप से कहा गया है, जहां एसक्यूएल ट्रांन्सैक्शन ऑब्जेक्ट के लिए कमेट विधि को "विफल होने पर कहा जाता है यदि लेनदेन पहले से ही सर्वर पर वापस लाया गया है।"

इसके अलावा, एसक्यूएल सर्वर प्रोफाइलर "एसईटी ट्रांसलेशन इंस्ट्रक्शन लेवल रीड कमिटेड ; BEGIN TRAN "जैसे ही आप निष्पादित करते हैं। कनेक्शन पर पहले से व्यवहार।

एडीओ (नहीं .नेट) के लिए, हालांकि, यह नहीं है। वह अच्छे परिदृश्यों के साथ प्रभावी रूप से, नेस्टेड लेनदेन (क्लाइंट के अंदर सर्वर ट्रांस्ड नेस्टेड) ​​के लिए इस्तेमाल किया जाता था। इसके बावजूद कि मैंने बहुत कुछ इस्तेमाल किया है, मैं इस बात को परिभाषित नहीं कर सकता कि उस मामले में "ग्राहक लेनदेन" क्या था।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -