deployment - Visual Studio - Resource (CSS/JS/Images) sharing between web projects -


संभव डुप्लिकेट:

मैं कई वेब परियोजनाओं में वेब संसाधनों (सीएसएस / जेएस / इमेजेस) का आम पूल साझा करने के लिए देख रहा हूं। मैं क्या करने की उम्मीद कर रहा हूं, संसाधनों के लिए एक प्रोजेक्ट फ़ाइल बनायी जाती है, उदा .: सामान्य। वेब संसाधनों , और इसे Site1 & amp; के लिए विजुअल स्टूडियो समाधानों में शामिल करें। साइट 2

जिस भाग को मैं हल करना चाहता हूँ, उसे वीएस डेवलपमेंट सर्वर के साथ काम करने के लिए सेट कर रहा है (जो उस पर चला जाता है F5 ), और किसी भी बाहरी तैनाती की चिंताओं।

इसलिए हम निम्नलिखित वेब निर्देशिका के लिए मैप किए गए निम्नलिखित परियोजनाओं के साथ हवा की उम्मीद कर रहे हैं:

    < Li> साइट 1। वेब - /
  • सामान्य। वेब संसाधन - / संसाधन

IIS में, यह होगा बस एक वर्चुअल निर्देशिका हो अब तक वी.एस. डेवलपमेंट सर्वर के साथ, मैं केवल यह करने में सक्षम हूं:

  • उन्हें अलग-अलग बंदरगाहों पर तैनात करने के लिए (बहुत से उपयोग नहीं) प्राप्त करें
  • एक पोस्ट-

मेरे प्रश्न हैं:

  • अन्य विकल्प क्या हैं?
  • आप सबसे उपयुक्त, उपयोगी और amp; प्रबल होने योग्य?

(कारण मैं संसाधनों को एक एकल, अलग परियोजना में करना चाहता हूं, ताकि प्रत्येक उपभोक्ता साइटों में लगातार एक मास्टर संसाधन स्थान को मर्ज करने से बचने के लिए, और हमारे द्वारा किए गए प्रत्येक सुधार से वापस विलय।)

आप एक दूसरा वेब बना सकते हैं। दूसरी साइट, लेकिन पहली संसाधन से फाइलों को लिंक करें मैं जानता हूं कि इसका मतलब है कि आपके पास एक अतिरिक्त प्रोजेक्ट है, लेकिन एक तरह से यह अच्छा है क्योंकि आपके पास संसाधनों का सार है, लेकिन फिर भी एक निश्चित स्तर के अलगाव को बनाए रखा है।

फ़ाइलों को लिंक करने के लिए ... add- -> मौजूदा आइटम -> चुनें फ़ाइल (ओं) -> इसके अलावा "जोड़ें" के बगल में नीचे तीर है -> "लिंक के रूप में जोड़ें" पर क्लिक करें।

उम्मीद है यह मदद करता है।

< / div>

Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -