jQuery: Cascading popups -


मेरे पास एक पॉप-अप डिवेल प्रदर्शित करने के लिए निम्न कोड है:

  & lt; a Href = "#" id = "pop1" rel = "div # tt1" & gt; पॉपअप दिखाने के लिए क्लिक करें & lt; / a & gt; & Lt; div वर्ग = "पॉपअपब्लॉक" id = "tt1" & gt; मेरी पॉपअप सामग्री ... & lt; / div & gt;  

डिवी शुरू में छिपा हुआ है और थोड़ी सी jQuery कोड के साथ, जब मैं पॉप 1 एंकर को क्लिक किया जाता है तो मैं इसे बदल देता हूँ। यह इसके लिए बनाई गई चीज है:

  (फ़ंक्शन ($) {$ .fn.pop = फ़ंक्शन (विकल्प) {var defaults = {शो: "क्लिक करें", टूलटिप: Var लक्ष्य = $। विस्तार (डिफ़ॉल्ट, विकल्प); var लक्ष्य = $ (यह); var पॉपअप = $ (target.attr ("rel")); पॉपअप सीएसएस ("दृश्यता", "छुपा") सीएसएस ("प्रदर्शन", "कोई नहीं"); लक्ष्य। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {पॉपअप। Css ("दृश्यता", "दृश्यमान")। सीएसएस ("प्रदर्शन", "ब्लॉक"); वापस लौटा;}); $ ('Body') क्लिक करें (फ़ंक्शन () {popup.css ("दृश्यता", "छिपा हुआ")। सीएसएस ("प्रदर्शन", "कोई नहीं"); वापसी लौटा;}); पॉपअप.क्लिक (फ़ंक्शन (इवेंट ) {Event.stopPropagation ();});}  

सभी क्रम में हैं, लेकिन जब मैं div में एक नियंत्रण जोड़ता हूं, तो पूरी चीज टूट जाती है, जैसे:

  & lt; div class = "popupbllock" id = "tt1" & gt; मेरी पॉपअप सामग्री ... & lt; span & gt; यहां कुछ पाठ & lt; / span & gt; & lt; / div & gt;  < / पूर्व> 

यह अवधि div की क्लिक पूर्व संध्या ट्रिगर नहीं करता है NT और div को छुपाता है, जो मुझे नहीं चाहिए। किसी को भी यह पता करने की आवश्यकता है कि इसे रोकने के लिए मुझे क्या करना चाहिए? धन्यवाद, वी

  var पॉपअप = $ (target.attr ("rel")) .add ($ (target.attr ("rel") & gt; *));  

या

  var पॉपअप = $ (target.attr ("rel"), $ (target.attr ("rel") & gt; *) );  

Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

Visual Studio 2005: How to speed up builds when a VSMDI is open? -

booting ubuntu from usb using virtualbox -