nhibernate - Alias of joined table in SQLProjection -


मेरे पास यह क्वेरी है:

  मापदंड = सत्र। क्रिएटिटरिया (टाइपफ (बिल्डिंग)) । ("संपत्ति", "संपत्ति") .SetProjection (प्रोजेक्शंस। प्रोजेक्शन लिस्ट)। (संपत्ति। फोरनाम ("नाम"), "बिल्डिंगनाम") जोड़ें। (संपत्ति। फोरनाम ("property.Name"), " "बीबीआरएनम्बर"), नया [] ("बीबीआरएनम्बर"), "बीबीआरएनम्बर" के रूप में "+" (प्रोजेक्ट्स एसक्यूएल प्रोजेक्शन ("(1 संपत्ति। 1 बी। बीबीआरएमिपिलिटी संख्या + '- + एस्टेट 1_.बीबीटीटीएनम्बर +' - '+ + नया [] {NHibernateUtil.String}), "BBRNumber"))  

क्या एक तरीका है कि मैं एसक्यूएल उपनाम को "संपत्ति" के लिए एसक्यूएल स्ट्रिंग ? {संपत्ति} काम नहीं करता है अब मैंने एसक्यूएल स्ट्रिंग में उपनाम को हार्डकोडिंग समाप्त कर दिया है, लेकिन यह बहुत ठोस नहीं लगता।

अगर मैं डॉक्स को समझता हूं तो यह संभव होना चाहिए। मैं NH2.0.1 का उपयोग कर रहा हूं।

/ asger

कोई प्रत्यक्ष उत्तर नहीं आपके प्रश्न के लिए, लेकिन: आप तीनों को अलग से क्यों नहीं पूछते हैं और इसके लिए डेटाबेस का उपयोग करने के बजाय अपने कोड में सम्मिलन करते हैं?

आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए: हाइबरनेट v3 में (जावा, खेद ) प्रक्षेपण अंतरफलक पर एक तरीका है। मैं NHibernate में इसका समकक्ष नहीं खोज पा रहा हूं।

चीयर्स


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -