How to make Vim continue bullet points? -


जब मैं मिडियाविकि-सिंटेक्स प्रथम-स्तर के बुलेट अंक का उपयोग करता हूं, एंटर कुंजी दबाकर अगले पंक्ति के लिए एक बुलेट बिंदु भी दिखाता है:

<पूर्व> * & lt; CR & gt; *

लेकिन जब मेरे पास दूसरा स्तरीय बुलेट अंक होता है, यह सिर्फ एक नई रिक्त पंक्ति प्रारंभ करता है

  ** & lt; CR & gt; (रिक्त पंक्ति)  

मुझे दूसरी पंक्ति में ** डाल करने के लिए क्या विकल्प / अभिव्यक्ति को बदलना / प्रोग्राम करना है?


मेरे vimrc में मेरे पास सेट ऑटिंडेंट है, निश्चित नहीं है कि अगर वह ऐसा है जो * को दोहराता है तो प्रवेश के साथ कुंजी।

प्रयास करें

  setlocal formatoptions = ctnqro setlocal टिप्पणियां + = n : *, N: #  

यह उस तरह से काम करता है।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -