javascript - iframe's onload event not firing in firefox (related to ASP.NET file uploading) -


मुख्य पृष्ठ:

  & lt; iframe src = "/ files / new" onload = "चेतावनी ( 'ऑनलोड');" & gt; & lt; / iframe & gt;  

और iframe, / files / new renders के अंदर:

  और 

अगर मैं एक फाइल सबमिट करता हूँ, तो आइफ्रेम के ओलोड इवेंट में अपेक्षित रूप से आग लग जाती है लेकिन अगर मैं web.config में httpRuntime के maxRequestLength में निर्दिष्ट मान से बड़ा एक बड़ी फाइल सबमिट करता है, तो iframe के ऑनलोड इवेंट में आग नहीं होती है (केवल फ़ायरफ़ॉक्स में (मैं v3.0.11 के साथ परीक्षण किया गया था)। IE और Google क्रोम सामान्य रूप से ऑनलोड ईवेंट को सक्रिय करता है )।

मैं फाइलों को अपलोड करने के लिए jQuery के अजैक्स का उपयोग कर रहा हूं और आइएक्सएम्स को आंतरिक रूप से आईफ्रेम का उपयोग करता है और सफलता या असफलता को सूचित करने के लिए ओलोड ईवेंट को सुनें। इसलिए अगर मैं एक बड़ी फ़ाइल अपलोड करता हूं तो किसी भी कॉलबैक को फ़ायरफ़ॉक्स में बुलाया जाता है और मुझे यह पता नहीं है कि यह सफल है या विफल है या नहीं।

मुझे अक्सर इस तरह की समस्याओं में चलना पड़ता है इसलिए मैं एक बिल्ली को दूसरी तरफ चमकता हुआ देखता हूं। ओमलोड का उपयोग करने के बजाय, क्या DOM के बाहरी भाग को संदर्भित करने के लिए फ्रेम के अंदर कुछ शामिल करना संभव होगा? उदाहरण के लिए, क्या आप मुख्य पेरेंट फ्रेम विंडो के हिस्से के रूप में आसानी से एक चर सेट कर सकते हैं? माता-पिता.अपलोड पूर्ण करें अपलोड पूर्ण वैरिएबल की स्थिति देखने के लिए एक टाइमर का उपयोग करें?

यह ओनल के साथ एक ट्रिगर के रूप में प्रभावी नहीं है, लेकिन कभी-कभी क्रो-ब्राउज़र संगतता के लिए बलिदान करता है।

< / div>

Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -