Visual Studio change date & time format -


दृश्य स्टूडियो 2005/2008/2010/1012/2013 में काम करते समय दिनांक और समय मिमी / डीडी / य्याय में दिखाया गया है Hh: MM: ss प्रारूप। क्या कंप्यूटर को उसी सेटिंग में बदलने का कोई तरीका है ??

मुझे दिखाई देने वाली प्रदर्शित दिनांक वॉच विंडो में है। मेरा सिस्टम गैर अंग्रेजी में है लेकिन विजुअल स्टूडियो 2005 स्थापना अंग्रेजी में है इसलिए जब मेरे पास कोई भिन्न दिनांक स्वरूप होता है, तो यह सेटिंग VS को प्रभावित नहीं करती है।

टूलटिप Quickwatch 1 Quickwatch 2

कंप्यूटर घड़ी

< Img src = "https://i.stack.imgur.com/YTJAK.png" alt = "कंप्यूटर सेटिंग्स">

यह व्यवहार डीबगर के लिए बनाया गया है, विशिष्ट मामले में कि वह VB.NET में लिखा गया प्रोग्राम डिबग कर रहा है। स्क्रीनशॉट में # की उपस्थिति से दृश्यमान बहुत ही असाधारण कुछ नहीं, कई मामलों में डिबगर अपने आउटपुट को एक प्रोग्राम में लिखने के तरीके के समान बनाने की कोशिश करता है। उदाहरण के लिए सी # लें, एम्बेडेड डबल-उद्धरण वाले स्ट्रिंग को उनके सामने बैकस्लैश के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। वास्तव में स्ट्रिंग में मौजूद नहीं है, लेकिन आवश्यक है जब आप स्रोत कोड में ऐसे स्ट्रिंग की घोषणा करते हैं।

तो VB.NET भाषा के नियमों को आप देख रहे शाब्दिक स्ट्रिंग के प्रारूप के लिए लागू होते हैं। भाषा विशिष्टता के अध्याय 2.4.6 में वर्णित है, यह नहीं संस्कृति संवेदनशील है। यह निश्चित रूप से नहीं हो सकता, आपका स्रोत कोड एक अलग कार्यक्रम का निर्माण नहीं कर रहा है, जब चीन में आपके सहयोगी इसे संकलित करते हैं मैं सिर्फ उत्पादन नियमों की प्रतिलिपि / पेस्ट करूँगा:

  दिनांकलेतार :: = # [व्हाइटस्पेस +] दिनांकऑर टाइम [व्हाइटस्पेस +] # तिथिऑरटाइम :: = दिनांक वेल्यू व्हाइटस्पेस + टाइम वीले | दिनांक वेल्यू | टाइमवेला तिथि वैल्यू :: = महीनावैल / दिन मूल्य / वर्ष मूल्य | महीनावेंदिवस - दिन मूल्य - वर्ष मूल्य टाइमवेला :: = घंटे का समय: मिनट का मूल्य [: सेकंड वैल्यू] [व्हाइटस्पेस +] [एएमएमपी] | घंटावार [व्हाइट स्पेस +] एएमपीएम माहवैल्यू :: = इंट्रियललाइट वैल्यू :: = इंट्रियललाइट साल वैल्यू :: इंटिटलियल टाइम वैल्यू :: इंटलाइटर मिनिट वैल्यू :: इंटेलियल सेकंड वैल्यू :: इंटेल लिटरल एएमएमपीएम :: एएम। पीएम  

इसलिए यह हमेशा महीने / दिन / वर्ष है अगर आपको इसे स्ट्रिंग में कनवर्ट करते समय दिखता है, तो आपको अपनी घड़ी की अभिव्यक्ति में उचित स्ट्रिंग रूपांतरण का उपयोग करना होगा। सीएसआरआर (डेट। अब) आदि जैसे, सावधान रहें कि डेटटाइम के बाद से ऐसा करने के कई तरीके हैं। टॉस्ट्रिंग () स्वरूपण वर्ण ले सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -