php - XSL:T Benchmarking -


आप निम्न XSL: T प्रक्रिया को बेंचमार्किंग कैसे करेंगे?

परीक्षण पर्यावरण: एक लिनक्स सर्वर एपाचे, पीएचपी, और आईएसएसएल चल रहा है जो कि हमारे नेटवर्क के पीछे ही दिखता है: (यह बाहरी रूप से नहीं है, इसलिए इसे दूर तक पहुंचा नहीं जा सकता है)।

नोट: मैंने एबी (अपाचे बेंचमार्क) का उपयोग करने पर विचार किया है, लेकिन मैं लिनक्स वातावरण में उपलब्ध किसी भी चीज के लिए खुला हूं।

यहां एक उदाहरण है:

पीएचपी स्रोतों से डेटा में खींचती है, एक्सएमएल बनाता है, जो एक एक्सएसएल: टी के माध्यम से भेजता है, जो एक्सएचटीएमएल का उत्पादन करता है।

I प्रोसेसर और मेमोरी उपयोग की तुलना में रुचि रखते हैं:

  1. php सीधे एक ही एक्सएचटीएमटी उत्पन्न करता है।
  2. एक एकल php-> xml-> xsl: t-> xhtml अनुवाद। / Li>
  3. समवर्ती अनुवाद जैसे php-> xml-> xsl: t-> xml-> xsl: t-> xhtml

मैं भी बेंचमार्क ऑप्लोड कैशिंग, आउटपुट संप्रेषण , और शायद कुछ पीपी एक्सेलेरेटर्स, इसलिए आप जिस विधियों का प्रयोग करेंगे, इन मामलों को भी अच्छी तरह से संभालना पर्याप्त लचीला होना चाहिए।

मुझे भी इसी तरह के किसी भी ज्ञात बेंचमार्किंग में दिलचस्पी होगी।

सामान्य तौर पर, कुछ चरणों को जोड़ने से संसाधन समय बढ़ाना चाहिए मुझे लगता है कि समाधान "PHP जो एक्सएमआईटीनेट उत्पन्न करता है" अन्य विकल्पों की तुलना में तेज़ हो जाएगा।

इसलिए, आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, मैं विचार करता हूँ कि आपकी उत्पादकता में क्या वृद्धि हो सकती है: क्या एक सरल XML स्ट्रीम उत्पन्न करना आसान है PHP से, इसे एक्सएसएलटी से एक्सएचटीएमएल पर प्रोसेस करना है? क्या विभिन्न एक्सएसएलटी टेम्पलेट्स को लागू करना आसान है? या फिर, यदि आप एक PHP देवता हैं तो आप प्रत्यक्ष एक्सएचटीएमएल (जो कि एक एक्सएमएल फाइल है) उत्पन्न कर सकते हैं और आपको टेम्प्लेटिंग के बारे में परवाह नहीं है जो XSLT जोड़ता है? क्या आपने माना है कि XML-> एक्सएचटीएमएल क्लाइंट ब्राउज़र द्वारा किया जा सकता है?


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

Visual Studio 2005: How to speed up builds when a VSMDI is open? -

booting ubuntu from usb using virtualbox -