bash - echo printing variables on single line -


मेरे पास दो चर हैं:

  निर्यात पोर्ट संख्या = 8888 ^ एम निर्यात लॉगिन LOISE = 10.1 172.2 ^ एम  

मैं उन दोनों को एक बृहदान्त्र ':' द्वारा अलग किए गए एक पंक्ति पर प्रिंट करने का प्रयास कर रहा हूं। इसे "10.1.172.2:8888" जैसा दिखना चाहिए

  echo -n 'लॉगिन आईपी:' echo -n $ loginIP_BASE echo -n ':' echo $ portNumber  

लेकिन इसके बजाय यह इसे प्रिंट करता है:

 : 8888 आईपी: 10.1.172.2  

ऐसा क्यों है? मैं इसे जो करना चाहता हूं, मैं इसे कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

इसके अलावा, वेरिएबल्स दूसरी फ़ाइल से पहले से मौजूद हैं, इसलिए मैंने उन्हें खुद नहीं लिखा है "^ एम" क्या करता है?

फ़ाइल को विंडोज से द्विआधारी मोड में स्थानांतरित कर दिया गया है, और अभी भी लाइनों के छोर पर कैरिएज़ रिटर्न वर्ण होते हैं।

ये आपका ^ M प्रतीक हैं, और वे पाठ स्थिति को लाइन की शुरुआत में वापस करने के लिए पैदा कर रहे हैं मान प्रदर्शित किए जाते हैं - पहली मान के अंत में कैरिएस रिटर्न लाइन के शुरू होने पर दूसरा मान प्रदर्शित करता है, पहले मूल्य के हिस्से को ओवरराइट करता है।

सही तय करने से फाइल को स्थानांतरित करना है पाठ मोड ट्रांसफर का उपयोग कर विंडोज, या फ़ाइल पर डोज 2unix चलाने के बाद इसे स्थानांतरित किया है। (या अगर फाइल फिर से विंडोज से स्थानांतरित नहीं होने जा रही है, तो बस ^ M वर्णों को हटाएं!)


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -