c# - Does IIS7 use different default membership provider? -



कहें कि मैं CreateUserWizard को नियंत्रित और उपयोग AspNetSqlMembershipProvider ( machine.config में परिभाषित) एक डिफ़ॉल्ट सदस्यता प्रदाता के रूप में। मान लिया जाये कि मैं बदल डिफ़ॉल्ट प्रदाता के requiresQuestionAndAnswer के लिए विशेषता झूठी , तो CreateUserWizard नियंत्रण टेम्पलेट प्रदान करने की आवश्यकता नहीं किया जाना चाहिए प्रश्न और उत्तर फ़ील्ड लेकिन मैं के माध्यम से IIS7 मैं निम्नलिखित अपवाद पृष्ठ का अनुरोध करता है, तो:

CreateUserWizard1: CreateUserWizardStep.ContentTemplate सुरक्षा प्रश्न के लिए आईडी प्रश्न के साथ एक IEditableTextControl शामिल नहीं है, यह आवश्यक है कि यदि आपके सदस्यता प्रदाता को एक प्रश्न और उत्तर की आवश्यकता हो।

ए) उपरोक्त अपवाद बताता है कि जब IIS7 के माध्यम से एक पृष्ठ का अनुरोध करते हैं, तो रनटाइम का उपयोग नहीं होता < Em> aspNetSqlMembershipProvider ( machine.config में परिभाषित) एक डिफ़ॉल्ट प्रदाता के रूप में ?! यदि सत्य है, तो ऐसा क्यों है?

बी) और IIS7 के डिफ़ॉल्ट प्रदाता के लिए परिभाषा कहां मिल सकती है?

thanx

संपादित करें:

machine.config फ़ाइल में & lt; सदस्यता & gt; तत्व है:

<पूर्व> & lt; सदस्यता & gt; & LT; प्रदाताओं & gt; & Lt; add name = "aspNetSqlMembershipProvider" प्रकार = "System.Web.Security.SqlMembershipProvider, System.Web, संस्करण = 2.0.0.0, संस्कृति = तटस्थ, PublicKeyToken = b03f5f7f11d50a3a" connectionStringName = "LocalSqlServer" सक्षमPassswordRetrieval = "false" की आवश्यकता प्रश्न और उत्तर = " गलत "APPLICATIONNAME =" / "requiresUniqueEmail =" false "passwordFormat =" टुकड़ों में बंटी "maxInvalidPasswordAttempts =" 5 "minRequiredPasswordLength =" 7 "minRequiredNonalphanumericCharacters =" 0 "passwordAttemptWindow =" 10 "passwordStrengthRegularExpression =" "/ & gt; & Lt; / प्रदाताओं & gt; & Lt; / सदस्यता & gt;


क्या आप रनटाइम के सही संस्करण के लिए machine.config बदल रहे हैं?

मुझे यकीन नहीं है कि आप इसका मतलब क्या है। मैं Asp.Net 3.5 चला रहा हूँ, जो मुझे एस्पनेट इंजन संस्करण 2.0.50727 का उपयोग करता है। इस प्रकार मैं machine.config अंदर स्थित चालाकी से C: \ Windows \ Microsoft.NET \ Framework \ v2.0.50727 \ Config

IIS7 अपनी कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल का उपयोग % windir% \ System32 \ inetsrv \ config \ applicationHost.config पर स्थित है। हालांकि, यह फ़ाइल IIS7 विशिष्ट कॉन्फ़िगरेशन (जैसे & lt; system.webServer & gt; ) से संबंधित है और & lt; system.web & gt; सामान नहीं है मेरा मानना ​​है कि वे अभी भी machine.config और web.config फ़ाइलों से पढ़ रहे हैं। दरअसल, डिफ़ॉल्ट मान requiresQuestionAndAnswer के लिए AspNetSqlMembershipProvider है सच मेरी मशीन पर के लिए ( machine.config में निर्दिष्ट) ।

अद्यतन:

एक 64 बिट ओएस के तहत, एक .NET अनुप्रयोग WOW64 मोड में एक 32 बिट CLR पर चलने सकते हैं या मूल रूप से 64 के अंतर्गत चलाने मोड। प्रत्येक .NET ढांचे के इंस्टेंस के स्वयं का कॉन्फ़िग फाइल सेट है और अन्य सभी कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइलों को अनदेखा करता है।

IIS7 64 बिट OS पर डिफ़ॉल्ट रूप से 64 बिट मोड में अनुप्रयोग चलाता है I हालांकि, आप 32 बिट WOW64 प्रक्रिया ( enable32BitAppOnWin64 के रूप में चलाने के लिए एक अनुप्रयोग पूल सेट कर सकते हैं, जिसे आप IIS7 प्रबंधक में एक अनुप्रयोग पूल के लिए उन्नत सेटिंग्स संवाद में सेट कर सकते हैं)। यदि आप ऐसा करते हैं, तो यह स्पष्ट रूप से 32 बिट machine.config से सेटिंग्स का उपयोग करेगा। कारण वी.एस. वेब सर्वर 32 बिट machine.config का उपयोग करता है: यह एक WOW64 प्रक्रिया के रूप में चलता है।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -