java - How to view/change socket connection timeout on Linux? -


जावा में एक सॉकेट बनाते समय:

  नया सॉकेट (होस्ट, पोर्ट);  

सॉकेट कन्स्ट्रक्टर आने से पहले host: port से कनेक्ट करने का प्रयास करेगा। विंडोज़ पर, यह अप्राप्य मेजबान के लिए लगभग तुरंत विफल हो जाता है, लेकिन लिनक्स के लिए सॉकेट से टाइमआउट के लिए 5 मिनट लग सकते हैं।

मुझे पता है कि अगर मुझे सॉकेट बनाने पर नियंत्रण है, तो मैं कर सकता हूँ :

<पूर्व> सॉकेट एस = नया सॉकेट (); s.bind (..); S.connect (.., टाइमआउट);

लेकिन मेरे पास ओएस एक उचित डिफ़ॉल्ट मान का उपयोग करना होगा। क्या लिनक्स पर इस सेटिंग को बदलने का कोई तरीका है?

धन्यवाद

मुझे लगता है आप / proc / sys / net / ipv4 / tcp_syn_retries चाहते हैं डिफ़ॉल्ट रूप से आमतौर पर 5 या 6 जो लगभग 3 मिनट तक आती है।

ध्यान दें कि ये सिस्टम-व्यापी हैं।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -