upload - Is it possible to make your uploaded iphone application auto-update? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 13 जवाब

मैं अपना अपलोड करने वाला हूँ एप्पल स्टोर पर आईफ़ोन आवेदन, हालांकि मैं निकट भविष्य में अधिक संस्करण जारी करने का इरादा है। क्या ऐप्पल की दुकान में एक नया संस्करण अपलोड करने के बाद भी क्या मेरी एप्लिकेशन ऑटो अपडेट करने के लिए कोई रास्ता नहीं है? ऐसा ही जैसा कि मैं संस्करण 1.0 को अपलोड करने के बारे में हूं, एक बार जब मैं संस्करण 1.x अपलोड करता हूं, तो क्या उपयोगकर्ता को इसकी सूचना दी जा सकती है या क्या यह एप्लिकेशन स्वतः अपडेट हो सकता है? क्या कोई मुझे सही दिशा दिखा सकता है?। किसी भी प्रकार की सहायता सराहनीय होगी। धन्यवाद।

- ऑस्कर

नहीं, यह कार्यक्षमता इस पर उपलब्ध नहीं है आई - फ़ोन। ऐपस्टोर केवल स्टोर के माध्यम से अपडेट प्रदान करता है, और Cydia केवल Cydia के माध्यम से अपडेट प्रदान करता है।

मैंने कई एप्लिकेशनों को देखा है, शुरुआत में है, एक एक्सएमएल फ़ाइल की जांच करें जो आप नए संस्करणों के बारे में जानकारी के लिए होस्ट करते हैं, और आम तौर पर एक नया संस्करण रिलीज होने के बारे में उपयोगकर्ता (विशेषकर एक समाचार टिकर या गैर-प्रतिरोधी मनोर में) को संदेश प्रदर्शित करता है, और उन्हें अपग्रेड क्यों करना चाहिए।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -