math - Why are the arguments to atan2 Y,X rather than X,Y? -


सी में atan2 फ़ंक्शन में निम्न हस्ताक्षर हैं:

  डबल एटैन 2 (डबल वाई, डबल एक्स);  

अन्य भाषाएं भी ऐसा करते हैं यह एकमात्र ऐसा कार्य है जो मुझे पता है कि वाई, एक्स ऑर्डर के बजाय वाई, एक्स ऑर्डर में अपनी बहस लेती है, और मुझे नियमित रूप से पेंच करते हैं क्योंकि जब मुझे लगता है कि निर्देशांक, मुझे लगता है (एक्स, वाई)।

> क्या किसी को पता है कि क्यों एना 2 का तर्क आदेश सम्मेलन इस तरह से है?

क्योंकि मुझे विश्वास है कि यह आर्कटॅन से संबंधित है (Y / x), इसलिए y शीर्ष पर दिखाई देता है।

यहाँ एक अच्छा लिंक है जो कि इसके बारे में थोड़ा सा है:


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -