c++ - Why do I get a "member function not present" error when evaluting expressions on the VC++ debugger? -


मेरे पास एक स्थिर विधि है, MyClass :: myMethod () पर अन्य डीएलएल < कोड> MyDll.dll । मेरे कोड में, मैं इस पद्धति को कॉल करता हूं, और यह संकलन करता है और ठीक चलता है।

लेकिन जब मैं MyClass :: myMethod () की कोशिश करता हूँ तत्काल विंडो में (या घड़ी खिड़की) , मुझे हमेशा मिलता है:

  MyClass :: myMethod () CXX0052: त्रुटि: सदस्या फ़ंक्शन मौजूद नहीं है  

ऐसा क्यों है?

अपडेट : मुझे पता चला है कि जब मैं इसका उपयोग करता हूं:

  {, MyDLL} MyClass :: myMethod ()   

मुझे वाकई यकीन नहीं है कि इसकी आवश्यकता क्यों है, हालांकि, इसलिए मैं थोड़ा इंतजार करने जा रहा हूं कि क्या कोई अच्छा स्पष्टीकरण है।

अपडेट 2 : मुझे अधिक जानकारी देने के लिए कहा गया था। दुर्भाग्य से, जो मैंने वर्णित किया है लगभग सभी मेरे पास हैं यह तीसरे पक्ष के कोड में है। विधि, जो एक अलग डीएलएल पर मौजूद है, को इस तरह घोषित किया जाता है:

  वर्ग MyClass {public: // ... _declspec (dllimport) स्थैतिक const char * getDirectory (शून्य); }  

और इसे इस तरह लागू किया जाता है:

  MyClass :: getDirectory ()  

मेरे पास नहीं है स्रोत मिला यह वीसी + + 9 के तहत डीबग मोड पर संकलित किया गया था।

ठीक है, मुझे यकीन नहीं है, लेकिन डिबगर पर्याप्त नहीं है कि यह जानने के लिए कि क्लास किसी अन्य डीएलएल में है, इसलिए आपको इसे बता कर इसे बताएंगे:

  {, MyDLL} MyClass :: myMethod () < / कोड> 

Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

Visual Studio 2005: How to speed up builds when a VSMDI is open? -

booting ubuntu from usb using virtualbox -