c# - How to check stored procedure return value elegantly -


यहां एक संग्रहीत प्रक्रिया का मेरा वर्तमान कार्यान्वयन है जो किसी दिए गए ऑर्डर आईडी के लिए ऑर्डर की स्थिति देता है

  • वहाँ दो स्थितियां हैं,

    1. वहाँ ऑर्डर आईडी से मेल खाती है और मैं संबंधित स्थिति को पुनः प्राप्त करूंगा,
    2. कोई भी मिलानित ऑर्डर आईडी नहीं है (अर्थात गैर-मौजूदा ऑर्डर आईडी)

    मेरा भ्रम है, एक संग्रहीत कार्यविधि में सुंदरता / कुशलतापूर्वक दो कार्यों को कैसे कार्यान्वित करें, ताकि मैं स्थिति 1 के लिए मेल आईडी प्राप्त कर सकूं और यह भी संकेत मिलता है कि ग्राहक स्थिति में कोई मेल खाने वाला ऑर्डर आईडी नहीं है ?

    मैं क्लाइंट के रूप में VSTS 2008 + C # + ADO.Net + .NET 3.5 का उपयोग कर रहा हूं, और सर्वर के रूप में SQL Server 2008 का उपयोग कर रहा हूं।

      CREATE PROCEDURE [dbo]। [गेटस्टैटस] एडी [नैवर्चार] (256), @ स्टेटस [इंट] आउटपुट के रूप में प्रारंभ करें - SELECT NOCOUNT पर अतिरिक्त परिणाम सेट को रोकने के लिए जोड़ा गया है - SELECT कथन के साथ हस्तक्षेप। सेट नाकनेट चालू; - यहां प्रक्रिया के लिए बयान डालें SELECT @Status = [Status] FROM [dbo]। [ऑर्डरस्टैटस] WHERE (@ID = [आईडी]); END  

    धन्यवाद अग्रिम में, जॉर्ज

  • आप क्यों उपयोग कर रहे हैं आउटपुट पैरामीटर।

    आपको डेटा एक्सेस परत के डेटासेट में अपना संग्रहीत कार्यविधि परिणाम लेने की आवश्यकता है। बस यह जांचें कि यदि (डेटासेट! = नल) तो मूल्य लेना और आपके व्यावसायिक स्तर पर उचित संदेश वापस लाएं।


    Comments

    Popular posts from this blog

    c++ - Linux and clipboard -

    What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

    sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -