sql - Total with select query -


निम्नलिखित डेटा पर विचार करें:

  Insurance_Comp | 1To30DaysAgeing | 31To60DaysAgeing | 61To90DaysAgeing | TotalVehicles ================================================= ============================ एबीसी | 30 | 5 | 20 | 55 XYZ | 10 | 35 | 5 | 50  

स्टॉक के बाद # उस वाहन को निर्दिष्ट किए जाने के बाद मैं विशेष समूह के लिए आयु वर्ग के वाहनों की गणना कर रहा हूं। किसी समूह के लिए वाहनों की संख्या (1 से 30 दिनों की एजिंग) की गणना एक जटिल क्वेरी के आधार पर की जाती है। मैंने इस परिणाम प्राप्त करने के लिए एसपी को लिखा है। वही चुनिंदा क्वेरी निष्पादित करते समय मैं वाहनों की कुल गणना करना चाहता हूं। सरलीकरण के लिए मैंने प्रत्येक समूह के लिए वाहनों की संख्या प्राप्त करने के लिए एसक्यूएल में फ़ंक्शन बनाए हैं।

अभी मैं इस तरह क्वेरी का उपयोग हूँ ...

  चुनें Ins_Comp, dbo.fn_1To30Ageing (...), dbo.fn_31To60Ageing (...), (...) dbo.fn_61To90Ageing टेबल से कहाँ ....  

मैं के साथ सी # ASP.NET में GridView की कुल का उपयोग कर RowDataBound घटना की गणना कर रहा हूँ। क्या क्वेरी के भीतर कुल गणना करने का कोई तरीका है? वैसे मैं नहीं dbo.fn_1To30Ageing (...) + dbo.fn_31To60Ageing (...) + dbo.fn_61To90Ageing के रूप में कुल, चाहते हैं, क्योंकि कि डबल प्रसंस्करण समय की आवश्यकता है।

मैं ASP.NET के साथ familir नहीं कर रहा हूँ, लेकिन अगर यह केवल एसक्यूएल पहलू है, आप निश्चित रूप से उप क्वेरी का उपयोग कर सकते हैं:

का चयन करें ए, बी, सी, योग (ए + बी + C) से (Ins_Comp का चयन करें, dbo.fn_1To30Ageing (...) ए, dbo.fn_31To60Ageing (एएस ...) बी, dbo.fn_61To90Ageing के रूप में (... ) सी से तालिका जहां ....) TEMP


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -