WPF on Windows Embedded Framework question -


मैं वर्तमान में एकल बोर्ड AMD Geode Computer (टच स्क्रीन) के लिए एक WPF अनुप्रयोग विकसित कर रहा हूं।

विंडोज एम्बेडेड मानक डिवाइस पर ठीक स्थापित करता है और इसमें .Net 3.5 लोड किया गया है। अधिकांश भाग के लिए आवेदन ठीक चल रहा है, लेकिन मुझे कुछ अनुचित व्यवहार मिल रहा है और मैं इसे ढांचे से आ रहा है, क्योंकि समस्याओं को मेरे विकास मशीन पर पुन: प्रस्तुत नहीं किया जा सकता।

समस्या का एक संक्षिप्त वर्णन:

मुझे स्क्रीन कीबोर्ड पर यह है। जैसे-जैसे आप बटन को स्पर्श करते हैं, आप स्क्रीन कीबोर्ड कीबोर्ड के शीर्ष पर इस पाठ बॉक्स के अंदर टाइप कर रहे हैं। उपयोगकर्ता कुंजी प्रेस को बटन पर ईवेंट हैंडलर के नीचे एक माउस द्वारा नियंत्रित किया जाता है। बहुत साधारण। इस हैंडलर के अंदर I:

  1. कुंजी प्रेस के लिए ध्वनि चलाएं।
  2. कुछ बदलाव और कैप्स तर्क करें
  3. निर्धारित करें कि किस कुंजी को दबाया गया था (के माध्यम से प्रेषक)
  4. कीबोर्ड टेक्स्ट अपडेट करें

अब, यह मेरे विकास मशीन पर बहुत स्पष्ट रूप से काम करता है I कोई समस्या नहीं। विंडोज एम्बेडेड मानक पर मैं अपने कीबोर्ड पर यह अजीब अंतराल प्राप्त करता हूं। मूल रूप से मैं एक कुंजी दबाता हूं, ध्वनि नाटकों पर कुंजी दबाई गई कुंजीपटल के शीर्ष पर पाठ बॉक्स में अपडेट नहीं की जाती है यह केवल बहुत बाद में, यादृच्छिक रूप से अपडेट करता है। (या तो कुछ सेकंड बाद में या 30 सेकंड बाद में, इसकी सुंदर यादृच्छिक और मैंने दबाई गई सभी चाबियों का ट्रैक रखता है)

अब, मैंने अपने "माउस डाउन हैंडलर" के तल पर एक लॉग प्रविष्टि रखा है, और स्थापित किया है कि मेरे हैंडलर पूरा करता है पाठ बस अद्यतन नहीं है। इसके अलावा, मैं बटन को हिट करने और ध्वनियों के साथ खेलता हूं जैसे कि मैं उन्हें मारता हूं, लेकिन यह पाठ लंबे समय तक अपडेट नहीं होता है, फिर अचानक सब एक ही बार में।

दूसरी अजीब बात यह है कि यह व्यवहार हमेशा मौजूद नहीं होता है। ऐसा लगता है कि अब ओएस खत्म हो गया है, यह अधिक संभावना है कि कीबोर्ड अंतराल होगा डिवाइस पर कोई अन्य प्रोग्राम चल नहीं रहे हैं आम तौर पर एक ताजा फिर से शुरू करने के बाद अंतराल के बारे में 5-20 मिनट के लिए नहीं है मैंने सीपीयू की जांच की है, इसकी बहुत अधिक निष्क्रिय अंतराल के स्पाइक्स के माध्यम से। एप्लिकेशन पुनरारंभ प्रारंभिक अंतराल परिकल्पना को हल नहीं करता है

अब, मैंने लगभग सभी चीजों को मैं सोचने की कोशिश की है, लेकिन मुझे लगता है कि यह जगह मेरी आखिरी उम्मीद है।

कृपया मेरी मदद करें

सादर,

मुझे समस्या मिली।

यह एक अर्थ में स्पष्ट था एसबीसी पर बोर्ड वीडियो नियंत्रक है जो सिस्टम के साथ स्मृति साझा करता है। साझा की गई स्मृति की मात्रा को बायोस में सेट किया जा सकता है। मैं इसे 32 एमबी से 64 एमबी तक सेट कर चुका हूं और मेरे अंतराल के मुद्दों को पूरी तरह से हल किया।

असामान्य परिस्थितियों, आशा है कि यह किसी और को मदद करता है।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -