c# - Limit the size of a user control at design time -


मेरे पास एक नेमस्पेस Company.UI.Forms जहां हमारे पास एक फॉर्म बेस क्लास है बेसफॉर्म जो कि सिस्टम। विन्डोज.फॉर्म.फ़ॉर्म से प्राप्त होता है।

मुझे इस फॉर्म के आकार को सीमित करने की आवश्यकता है, ताकि एक कंक्रीट के रूप में, उदाहरणफ़ॉर्म , से बेसफ़ॉर्म प्राप्त होता है, इसमें वीएस डिजाइनर दृश्य में एक निश्चित आकार होना चाहिए। तयशुदा आकार किसी तरह से ( BaseForm ctor? में] निर्धारित या निर्धारित किया जाना चाहिए ताकि व्युत्पन्न exampleForm और डिजाइनर इसे उठाए।

क्या यह संभव है?

[संपादित करें] उद्देश्य ज्ञात स्क्रीन आकार के विंडोज सीई डिवाइस के लिए एक पूर्ण स्क्रीन प्रपत्र के लिए एक टेम्पलेट के रूप में आधार वर्ग का उपयोग करना है, जिसके लिए मैं रखना चाहता हूं डिजाइनर में बाल नियंत्रण बाहर।

मुझे नहीं लगता है कि इस प्रकार के लिए कोई सीधा समर्थन है परिदृश्य। एक प्रपत्र पर अधिकतम आकार को नियंत्रित करने वाले सभी मान एक बच्चे के रूप में ओवरराइड किए जा सकते हैं। इसलिए इसे संपत्ति के परिप्रेक्ष्य से बाधित करने का कोई रास्ता नहीं है।

जिस तरह से मैं सोच सकता हूँ वह आकार बदलकर विधि को ओवरराइड करना है और आकार को अधिकतम आकार में रीसेट करना यदि वह कभी भी खत्म हो जाता है। यद्यपि इसका कुछ बुरा प्रभाव हो सकता है और समाधान के रूप में इसका समाधान करने से पहले आपको इसके साथ व्यय का समय होना चाहिए।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -