Compile ASP.NET to 64 BIT -


मेरा विकास मशीन Win XP Pro 32 बिट है और IIS 7 के साथ उत्पादन मशीन विंडोज सर्वर 2008 (64 बिट) है I विकास मशीन मैं asp.net (aspnet compiler) का उपयोग करके 64 बिट बाइट कोड को संकलित करना चाहता हूं।

क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा कैसे करें? 64 बिट पर्यावरण पर 32 बिट अनुप्रयोग चलाने के लिए कृपया कोई भी तरीका सुझाएं

मुझे 32 बिट मशीन पर 64 बिट अनुप्रयोग संकलित किया जाना है, ताकि जब वह इसे चलाए, 64 बिट ओ / एस का कोई भी इम्यूलेशन के बिना पूर्ण लाभ उठाएगा।

स्पष्टीकरण:

AnyCpu पर लक्षित प्लेटफॉर्म को छोड़ें और 64 बिट ऑपरेटिंग सिस्टम पर निष्पादित होने पर .NET स्वचालित रूप से 64 बिट पर स्वचालित रूप से चलाएगा < / P>

(यह एक टिप्पणी के रूप में शुरू हुआ, लेकिन मैंने सोचा कि यह प्रश्न के लिए भी दिलचस्प हो सकता है)

असल में आप कभी भी एक विशेष आर्किटेक्चर का संकलन नहीं करते हैं। आप हमेशा आईएल का संकलन करते हैं

यह जावा बाइटकोड जैसा कुछ है। और वह बाइटकोड 32 बिट और 64 बिट के लिए एक जैसा है।

मशीन पर वर्चुअल मशीन (.NET ढाँचा) चलाया जाता है, तो आईएल को वास्तविक मशीन कोड को चलने के दौरान संकलित करता है (केवल समय संकलन के माध्यम से)। इसलिए, कोई बात नहीं, जहां आप संकलन करते हैं, आप हमेशा आईएल में समाप्त हो जाएंगे जो कि बिट-अनभिज्ञ है

.NET में सेटिंग केवल आईएल में एक निर्देश है जो कि जेआईटी (बस टाइम कंपाइलर) को विशेष रूप से 32 बिट / 64 बिट का उपयोग करने के लिए बताती है। आपकी असेंबली में एक बिट को फ्लिप करके आप इसे किसी भी एसीपीयू या एक्स 64 में फिर से सम्मिलित किए बिना निष्पादित कर सकते हैं।

यह सेटिंग केवल तभी इस्तेमाल की जाती है जब आप मूल कोड को कॉल करते हैं जो बिट-अनभिज्ञ नहीं है ( जब COM घटकों के साथ बातचीत करना या p / invoke कॉल करना)


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

What is expire header and how to achive them in ASP.NET and PHP? -

sql server - How can I determine which of my SQL 2005 statistics are unused? -