dynamic - asp.net mvc application - load/override views, controllers, JS files from plugin assemblies -


मैं ASP.Net MVC अनुप्रयोग को कार्यान्वित करना चाहूंगा जिसमें नियंत्रक, विचार और सामग्री फ़ाइलें (जैसे कि जेएस, चित्र, ..) गतिशील रूप से इकट्ठे मेरे पास एक बेस वेब प्रोजेक्ट है जिसमें कुछ बुनियादी नियंत्रक, दृश्य और अन्य सामग्री फ़ाइलें शामिल होंगी, लेकिन इन सभी मदों को विस्तार / प्रतिस्थापित करना संभव है।

इस प्रकार की आर्किटेक्चर का मुख्य कारण है मेरे पास एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसे अधिक ग्राहकों द्वारा उपयोग किया जाना चाहिए। कई बुनियादी सामान्य चीजें हैं जो सभी ग्राहकों के लिए समान होंगी, लेकिन कई चीजें हैं जो प्रत्येक के लिए अलग-अलग व्यवहार करना चाहिए। कुछ ग्राहकों में भी विशिष्ट कार्यक्षमता होती है जो अन्य नहीं होती हैं। मुझे पता है कि आदर्श और सेवा परत (आईओसी कंटेनर में उत्तराधिकार + उपयुक्त सेवाओं को पंजीकृत करने) में इस समस्या को कैसे हल करना है, लेकिन मुझे नहीं पता कि एएसपी नेट माइक्रोसॉफ्ट आवेदन।

मेरा मूल विचार यह है कि आम नियंत्रकों, विचारों, जेएस फाइल्स आदि के साथ कुछ मूल परियोजना होगी। इसमें एक और परियोजना भी हो सकती है जो कुछ ऐप्लिकेशन भागों को बदल सकती है / जोड़ सकती हैं- नियंत्रक, दृश्य, जेएस फ़ाइलें, चित्र मैं नियंत्रक प्रदाता के रूप में IoC का उपयोग करके आसानी से नियंत्रकों को हल कर सकता हूं, लेकिन क्या किसी भी तरह से आसानी से "ओवरराइड" दृश्य और स्थैतिक फ़ाइलें संभव है? क्या वर्चुअलपैथप्राइवर जादू है + इस समस्या को सुलझाने में सक्षम होने के लिए मुझे क्या करने की ज़रूरत है?

मुझे इस और अन्य सूचना स्रोतों से निपटने वाले ब्लॉग पोस्टों की किसी भी लिंक की सराहना होगी।

पीछे एक विचार सभी दृश्यों को एक एकल विधानसभा में उन दृश्यों से संबंधित सभी नियंत्रकों और मॉडल के साथ एम्बेड किया जा रहा है, इसलिए आपके पास "पोर्टेबल" अनुप्रयोग का एक क्षेत्र हो सकता है।

मुझे लगता है कि यह "असली" ओवरराइड करने के लिए मुश्किल नहीं होगा, वास्तविक वेब अनुप्रयोग फ़ोल्डर में प्रतिस्थापन को रखने के लिए देखें, जहां यह पाया जाना चाहिए।


Comments

Popular posts from this blog

c++ - Linux and clipboard -

Visual Studio 2005: How to speed up builds when a VSMDI is open? -

booting ubuntu from usb using virtualbox -